जोस बटलर के बल्ले के जोश से सावधान रहे गुजरात टाइटंस टीम

जोस बटलर के बल्ले के जोश से सावधान रहे गुजरात टाइटंस टीम

Credit@ IPL 2022

आईपीएल 2022 लीग के 15 वे सीजन का फाइनल आज शाम 8:00 बजे नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में होना है। यह एक बहुत ही रोमांचक और बेमिसाल मुकाबला होने वाला है। ऐसे में पूर्व क्रिकेटरों ने गुजरात टाइटंस को खिताब के लिए प्रबल दावेदार बताया है। भारतीय दिग्गज हरभजन सिंह सुरेश रैना और पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टॉफी की हकदार गुजरात टाइटंस को ही माना है।


सुरेश रैना ने अपनी बात रखते हुए कहा कि गुजरात टीम के पास एक बोनस प्वाइंट यह है कि उन्हें चार-पांच दिन अच्छा आराम करने का मौका मिला है। दूसरी तरफ टीम की लय जबरदस्त बनी हुई है जिसको देखते हुए यह आसानी से कहा जा सकता है कि वह बहुत शानदार प्रदर्शन करने वाली है।

Credit@ IPL 2022

हेड टू हेड रिकॉर्ड को देखा जाए तो अब तक के मुकाबलों में राजस्थान रॉयल से गुजरात टाइटंस आगे रही है। जोस बटलर ने इस सीजन में शानदार 4 शतक लगाए हैं। हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने जोस बटलर से गुजरात टीम को सतर्क रहने का सुझाव दिया है। जोस बटलर ने धमाकेदार 824 रन बनाए हैं ऐसे में जोश बटलर के जोश के आगे थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है। क्वालीफायर 2 में उनकी शतकीय पारी ने आरसीबी को बाहर का रास्ता दिखा दिया था।


रैना ने कहा कि राजस्थान टीम के प्रदर्शन को देखते हुए उसे हल्के में नहीं आँका जा सकता। राजस्थान रॉयल का अब तक का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है। टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों का प्रदर्शन बहुत ही अच्छे स्तर का रहा है। सारी बातों को मद्देनजर रखते हुए आज हमें फाइनल का मुकाबला बहुत ही रोमांचकारी मिलने वाला है। दोनों ही टीमों में करो या मरो का मुकाबला देखने को मिलेगा और कांटे की टक्कर होने वाली है। मुकाबले के दौरान हमें बटलर के बल्ले का जादू देखने को मिल सकता है अगर ऐसा हो गया तो यह राजस्थान रॉयल्स के लिए एक बोनस प्वाइंट होगा।

Credit@ IPL 2022


राजस्थान टीम के लिए एक बेहतरीन चीज यह भी है कि वह इस पिच पर पहले एक मैच खेल चुकी है। टीम के खिलाड़ी पिच के वातावरण से अवगत हो चुके हैं। यहां की पिच के आउटफील्ड में एक अतिरिक्त उछाल है। दोनों ही टीमों के पास जबरदस्त खिलाड़ी है और मैच विनर हैं। जिस भी टीम का खिलाड़ी मैदान में डट कर प्रदर्शन करता है तो टीम को अपने आप आत्मविश्वास हासिल हो जाएगा और वह टीम की जीत में एक बड़ी भूमिका निभा सकता है। आज का यह मुकाबला बहुत ही रोमांचकारी होने वाला है क्योंकि खिताबी दौड़ में दोनों ही टीमें चैंपियनशिप को हासिल करना चाहेगी।





MyFinal11 Pro Fantasy Guide