टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के आगमन से साउथ अफ्रीका टीम में बजी खतरे की घंटी


टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के आगमन से साउथ अफ्रीका की टीम में बजी खतरे की घंटी

Credit; IPL 2022

टीम इंडिया का एक जबरदस्त खिलाड़ी जो, अकेले ही दक्षिण अफ्रीका की टीम को अपने दम पर चारों खाने चित कर सकता है। यह खिलाड़ी अपनी टीम के दुश्मनों को अकेले ही निपटाने का हुनर रखता है ये टीम को हारी हुई बाजी को जिताने का दम रखता है अनेक बार इन्होंने इस चीज को साबित करके दिखाया है। बल्ले के साथ साथ यह पांचवें गेंदबाज की भूमिका निभाने में भी पूरी तरह सक्षम हैजो इन्हें एक घातक खिलाड़ी बनाता है।


इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के समापन के साथ ही भारत और साउथ अफ्रीका की T20 सीरीज 9 जून से शुरू होगी। इस श्रेणी के अंतर्गत पांच मैचों की T20 सीरीज का आयोजन होगा। टीम मे एक ऐसे खिलाड़ी का आगमन हो रहा है, जिसके कारण साउथ अफ्रीका की टीम में थोड़े डर का माहौल है। यह खिलाड़ी 6 महीने बाद टीम में वापसी कर रहे हैं।

Credit: IPL 2022

जी हां बात कर रहे हैं हार्दिक पांड्या की। हार्दिक पांड्या का T20 टीम के लिए चयन किया गया है। टीम में उनकी वापसी 6 महीने के बाद हो रही है। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में हार्दिक पांड्या बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कि गेंद और बल्ले दोनों ने आईपीएल में धूम मचा रखी है।

अपने दम से मैच जिताने की क्षमता रखते हैं हार्दिक पांड्या

Credit: IPL 2022

हार्दिक पांड्या एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो दुश्मन को चारों खाने चित कर सकते हैं। मैदान में दुश्मन की बॉल को हर कोने में खेल सकते हैं। जब -जब टीम इंडिया को जीत की जरूरत महसूस हुई इस खिलाड़ी ने हारी हुई बाजी को जीत में बदला है। टी-20 सीरीज में हार्दिक पांड्या एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। हार्दिक पांड्या सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं। दूसरे कई खिलाड़ियों ने पहले भी माना है कि हार्दिक पांड्या को टॉप ऑर्डर में उतारना चाहिए।

साउथ अफ्रीका के लिए घोषित की गई भारतीय टी-20 टीम:

लोकेश राहुल (कप्तान),ऋषभ पंत (उप कप्तान, विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक.रूतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर.



MyFinal11 Pro Fantasy Guide