बराबती स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों के बीच टिकट के लिये मची अफरा-तफरी पुलिस को करना पड़ा हल्का बल प्रयोग


भारत और साउथ अफ्रीका के बीच T20 सीरीज़ के 5 मुकाबले आयोजित होने हैं। पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 9 जून को संपन्न हो चुका है। दूसरे मुकाबले का आयोजन कटक के बाराबती स्टेडियम में 12 जून को होगा। पहले मुकाबले में टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

Credit@ IND vs SA

आगामी 12 जून को अंतरराष्ट्रीय T20 मुकाबले के लिए बाराबती स्टेडियम में टिकट के लिए क्रिकेट प्रेमियों के बीच भगदड़ मच गई। जिस वजह से पुलिस को हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा। वहां क्रिकेट प्रेमियों पर काबू करना मुश्किल हो गया था इसलिए पुलिस को बल प्रयोग के लिए मजबूर होना पड़ा।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि कुछ महिलाएं पंक्ति से आगे निकल गई थी जो इस हंगामे की वजह बना। महिलाओं के आगे निकल जाने के कारण टिकट बिक्री पर हंगामा मच गया और पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा।

Credit@ IND vs SA

अतिरिक्त जिला पुलिस आयुक्त प्रमोद रथ ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि 40000 लोग टिकट काउंटर पर मौजूद थे। बिक्री के लिए 12000 टिकट मौजूद थे ऐसे में अफरा-तफरी का माहौल मच गया। उसी की वजह से हल्का बल प्रयोग करना पड़ा ताकि टिकट प्रक्रिया को सुचारू रूप से चलाया जा सके।


T20 के दूसरे मैच का पहला टिकट ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक द्वारा खरीदा गया। ओडिशा क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पंकज लोचन मोहती और सचिव संजय बेहेरा के द्वारा टिकट मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के आवास पर उन्हें सौंपा गया। T20 के तीसरे मैच का आयोजन विशाखापट्टनम चौथे का राजकोट और पांचवां मुकाबला बेंगलुरु में खेला जाएगा ।






MyFinal11 Pro Fantasy Guide