मार्नस लाबुशेन के ट्विटर पोल पर RCB टीम का पलड़ा भारी

मार्नस लाबुशेन के ट्विटर पोल पर कोनसी टीम बनी फैंस के अनुसार IPL खिताब की प्रबल दावेदार टीम


इंडियन प्रीमियर लीग 2022 को लेकर मार्नस लाबुशेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पूछा कि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का खिताब कौन जीतेगा? लाबुशेन ने अपने अकाउंट पर प्रबल दावेदार टीमों को लेकर एक पोल डाला था जिसमें उसने पूछा कि आखिर कौन जीत सकता है आईपीएल का यह खिताब। 60% प्रशंसकों की राय में आरसीबी एक बेहतरीन टीम रही। लोगों ने आरसीबी को अपनी पसंदीदा टीम जाहिर करते हुए उसे आईपीएल खिताब का दावेदार बताया।

IPL 2022

इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया के एक चर्चित लीग है। जिस पर देश के साथ-साथ विदेशों में भी लोग नजर टिकाए रखते हैं। यह लोगों का एक पसंदीदा लीग बन चुकी है। इस टूर्नामेंट पर बाहरी खिलाड़ी भी अपना ध्यान लगाए बैठे रहते हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आरसीबी, राजस्थान रॉयल और गुजरात टाइटंस तीन प्रबल दावेदार टीमों के नाम दिए और लोगों से उनकी राय जानने की कोशिश की , की कौन सी टीम आईपीएल खिताब पर अपना दावा रखने वाली प्रबल टीम है। लोगों की टॉप लिस्ट में RCB का नाम रहा।


इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का समापन होने वाला है। यह अपने अंतिम चरण में है,ऐसे में यह बहुत ही रोमांचकारी बना हुआ है। केवल दो मुकाबलों के बाद प्रशंसकों को अपने 15वे आईपीएल का चैंपियन मिल जाएगा। प्लेऑफ में पहुंचने वाली 4 टीमें थी जिसमें गुजरात टाइटंस,राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु थी। गुजरात टाइटंस राजस्थान को मात देकर पहले ही फाइनल में प्रवेश कर चुकी थी दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने लखनऊ सुपरजाइंट्स को क्वालीफायर में हराकर आगे का रास्ता तय किया। आज राजस्थान रॉयल और रॉयल चैलेंजर्स के बीच मुकाबला होना है। इस मुकाबले में जीतने वाली टीम फाइनलिस्ट में प्रवेश कर जाएगी। फाइनल मुकाबला 29 मई को गुजरात टाइटंस तथा जीतने वाली टीम के बीच होगा । फाइनल मुकाबले में हमें आईपीएल का खिताब जीतने वाली चैंपियन टीम मिल जाएगी।

IPL 2022

अब देखने वाली बात यह है कि आरसीबी लोगों की पसंदीदा टीम उनकी उम्मीदों पर कितना खरा उतर पाती है। लाबुशेन के पोल पर 13 घंटों में 1लाख से अधिक लोगों ने वोट किया। जिसमें से 60% वोट आरसीबी को मिले, 19.9% गुजरात टाइटंस को, 19.4% राजस्थान रॉयल्स अपने पक्ष में कर पायी।


हेड टू हेड मुकाबलों में भी RCB  टीम का पलड़ा भारी 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज एक रोमांचकारी मुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों ही टीमों के बीच फाइनल के लिए कांटे की टक्कर होगी। राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु इस टूर्नामेंट में 27 बार एक-दूसरे के आमने-सामने हुई हैं। इसमें से 13 मुकाबले आरसीबी ने जीते हैं। राजस्थान रॉयल्स केवल 11 मुकाबले अपने नाम कर पाई है।


MyFinal11 Pro Fantasy Guide