मीडिया से बातचीत के दौरान गौतम गंभीर ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को आईपीएल में काम करने को लेकर जबरदस्त तरीके से लोगों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है। लगातार हो रही है इन आलोचनाओं के बाद गौतम गंभीर ने कड़ा रुख अपनाते हुए लोगों की आलोचनाओं का करारा जवाब दिया।

Credit@ PTI

पूर्व क्रिकेटर तथा सांसद गौतम गंभीर IPL से संबंध रखने के कारण लगातार दिन-ब-दिन आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जेंट्स की टीम के साथ जुड़े हुए हैं। केएल राहुल की कप्तानी वाली इस टीम में उन्होंने एक मेंटोर के रूप में कार्य किया है। लोगों के अनुसार गौतम गंभीर एक सांसद होते हुए भी दिल्ली के लोगों को छोड़कर 2 महीने की मौज मस्तियां मना रहे हैं। उनके हिसाब से गौतम गंभीर रखनी राजनीतिक भूमिका सही से नहीं निभा पा रहे हैं। ऐसे में लोगों ने उन पर सवाल उठा दिए।

लोगों के प्रति कड़ा रवैया अपनाते हुए उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान तीखे शब्दों में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि,

Credit@ Gautam

‘हां मैं आईपीएल में कमेंट्री करता हूं, या मैं IPL में काम करता हूं इसे कहने में मुझे कोई शर्म नहीं है। जिंदगी में सभी को कार्य करना पड़ता है।’
मैं आप लोगों को बताता हूं, “और हो सके तो इसे भी छाप देना। मैं 5000 लोगों की जनरसोई चलाता हूं जिसका खर्चा 25 हजार रुपए है। पूरे साल का हिसाब लगाया जाए तो होते हैं पौने 3 लाख रुपए।”



गौतम गंभीर ने आगे बताते हुए कहा कि,

Credit@ Gautam

” 25 लाख रुपए मुझे लाइब्रेरी बनाने में लगे हैं। और यह सब मैं खुद अपनी जेब से देता हूं यह किसी MP फंड से नहीं आते। मेरे घर में कोई पैसे का पेड़ नहीं है इन 5000 लोगों की जन रसोई के लिए मुझे कमाना पड़ता है। ताकि मैं इन लोगों को खाना खिला सकूं। मुझे यह कहने में कोई शर्म या आपत्ति नहीं है कि मैं IPL में कमेंट्री करता हूं या काम करता हूं।” इस तरह गौतम गंभीर ने मीडिया के सामने बहुत ही बेबाकी से अपने सभी सवालों के जवाब दिए।

MyFinal11 Pro Fantasy Guide