इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए एबी डीविलियर्स होंगे आरसीबी का हिस्सा


इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए एबी डीविलियर्स होंगे आरसीबी का हिस्सा

Credit: IPL

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों में से रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु एक महत्वपूर्ण टीम है। रॉयल चैलेंजर्स टीम आईपीएल में अभी तक कोई खिताब नहीं जीत पाई। लेकिन आईपीएल में आरसीबी की एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है तथा उनके फैंस को टीम से खिताब की आस है। ऐसे में टीम अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेगी।

Credit: IPL

आरसीबी का एक खिलाड़ी एबी डी विलियर्स 11 वर्षों तक आईपीएल मैं टीम से जुड़ा रहा। टीम के इस प्रमुख खिलाड़ी ने एक जबरदस्त घोषणा करते हुए कहा है कि 2023 आईपीएल में भी मै आरसीबी का एक हिस्सा बना रहूंगा।


हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि,अगले वर्ष 2023 में इंडियन प्रीमियर लीग में मैं आरसीबी का हिस्सा रहूंगा। मैं उसको मिस कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि मैं किसकी कप्तानी में यह मैच खेलूंगा। मैं अपने दूसरे घर अर्थात चिन्नास्वामी स्टेडियम के बारे में सोच रहा हूं, तथा वहां जाना चाहता हूं।”

Credit: IPL

विराट कोहली ने भी कुछ दिनों पूर्व अपने साथी डिविलियर्स के बारे में इशारा करते हुए कहा था, कि अगले वर्ष वह आरसीबी में वापसी करेंगे। एबी डी विलियर्स ने आरसीबी के लिए कुल 156 मैच खेले हैं। इन मुकाबलों में उन्होंने 4491 रन बनाए हैं। जिसमें वह 2 शतक और 37 अर्ध शतक लगाने में कामयाब रहे। ऐसे में विराट कोहली दवारा कुछ दिन पूर्व दिया गया संकेत अब सही साबित हो रहा है। एबी डिविलियर्स ने इस बात को और पुख्ता कर दिया है, की आगामी आईपीएल में वह आरसीबी की तरफ से खेलेंगे।



MyFinal11 Pro Fantasy Guide