विराट कोहली पर बॉलीवुड एक्टर KRK का तंज माना आरसीबी की बदकिस्मती

विराट कोहली पर बॉलीवुड एक्टर KRK का तंज माना आरसीबी की बदकिस्मती

Credit@IPL 2022

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में विराट कोहली का प्रदर्शन बहुत खराब रहा जिसको लेकर वह लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। इस टूर्नामेंट के अंदर उनके प्रदर्शन स्तर में कोई खास सुधार नहीं हुआ। ऐसे में लोगों ने उनको आड़े हाथों लिया है। विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद बॉलीवुड एक्टर KRK ने उन पर तंज कसते हुए उन्हें आरसीबी की बदकिस्मती मान लिया।

Credit@IPL 2022

यह टूर्नामेंट विराट कोहली के लिए एक बुरे सपने की तरह साबित हुआ। विराट कोहली ने इस टूर्नामेंट में 14 मैच खेले जिनमें वह केवल 341 रन बना पाए। ऐसा लग रहा था मानो उनके बल्ले ने ना चलने की कसम खा ली हो उनका औसत 22.73 कर रहा जो बहुत ही खराब औसत सतर है। स्ट्राइक रेट को देखा जाए तो 115.99 रही। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में भी उनका बल्ला शांत रहा विराट कोहली 8 गेंदों पर 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। ऐसा लग रहा था कि विराट कोहली अपनी खराब फॉर्म से बाहर ही नहीं आ पा रहे। पूरे टूर्नामेंट के दौरान वो इसी जद्दोजहद से गुजरते नजर आए। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर KRK ने विराट कोहली को एक ट्वीट के द्वारा संन्यास लेने की सलाह दे डाली।


ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब KRK ने विराट कोहली पर कोई टिप्पणी की हो। लगातार वह विराट कोहली की आलोचना करते नजर आए हैं। KRK ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘प्रिय विराट कोहली लास्ट मैच में भी मैंने तुम्हें ना खेलने की सलाह दी थी लेकिन तुमने मेरी सलाह पर अमल नहीं किया और नतीजा आज सामने है तुम्हारी ही बदौलत आरसीबी खेल से बाहर हो गई है यह तुम्हारी ही बदनसीबी है आशा है कि तुम शीघ्र ही क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास ले लोगे।’

Credit@ IPL 2022



एक दूसरे ट्वीट के द्वारा KRK ने कहा कि जब मैंने यह भविष्यवाणी की थी लोगों ने मुझ पर जमकर गुस्सा निकाला था लेकिन आज मेरी यह भविष्यवाणी 100% सिद्ध हुई। मुझे पहले ही आभास था। कोहली ही आरसीबी के लिए बदकिस्मती है। इसलिए उन्हें टीम से बाहर हो जाना चाहिए।

MyFinal11 Pro Fantasy Guide