रवि शास्त्री ने मस्तमौला अंदाज में दिए प्रशंसकों के सवालों के जवाब बताया कौन है रोहित और विराट में उनका फेवरेट


रवि शास्त्री इन दिनों क्रिकेट कमेंट्री में सक्रिय हो चुके हैं। टीम इंडिया के कोचिंग कार्यकाल की समाप्ति के बाद टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवी शास्त्री इन दिनों बहुत ही मस्त मौला अंदाज में नजर आ रहे हैं। शास्त्री बहुत ही मनमौजी हर पल को इंजॉय करने वाले इंसान हैं। मुंबई में रहने वाले रवि शास्त्री की बोलचाल और भाषा पर मुंबई शैली का काफी प्रभाव है। आईपीएल के इस सीजन में रवि शास्त्री ने हिंदी में कमेंट्री की क्रिकेट फैंस के बीच में रवि शास्त्री की पहचान एक बिंदास इंसान के रूप मे है।


टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। रवि शास्त्री को पार्टी करने का बहुत शौक है। ऐसा माना जाता है कि रवि शास्त्री खाने पीने वाले इंसान हैं। हेड कोच के कार्यकाल के दौरान भी उनकी काफी तस्वीरें मीडिया पर वायरल होती रही है। रवि शास्त्री ने ट्रोलर्स की बातों पर कभी विपरीत प्रतिक्रिया नहीं देते हुए अपनी वास्तविक पहचान को आगे बढ़ाया है। 20 मई को रवि शास्त्री ने कुछ ऐसी स्टाइलिश फोटो साझा की। जिनको देखकर सब हैरान हो गए। फोटो के साथ मजेदार कैप्शन शेयर करते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि,

‘अगर आप पूरी रात नहीं सोये है,तो गुड मॉर्निंग कहना या ना कहना आपके ऊपर है।’


रवि शास्त्री बॉलीवुड मूवी के स्टाइलिश फिल्मी किरदार की तरह नजर आ रहे थे। उन्होंने गले में मोटी चैन,आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ था। जिसको देखकर एहसास होता है कि, रवि शास्त्री ने जमकर पार्टी की और उसके बाद वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहे। उन्होंने अपने प्रशंसकों का दिल रखते हुए कहा कि आज मैं बहुत ही शानदार मूड में हूं। आप मुझसे कुछ भी पूछ सकते हैं, फिर देरी किस बात की थी शुरू हो गया प्रशंसकों के सवालों का सिलसिला।

उनके एक प्रशंसक ने पूछा कि आप किस पार्टी को चुनेंगे। इसका जवाब देते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि जिस पार्टी में ज्यादा मजे होंगे। मैं उसे चुन लूंगा। रोहित और कोहली में से किस को चुनना पसंद करेंगे। मजेदार जवाब देते हुए उन्होंने कहा था मैं मजे वाली पार्टी को चुनूंगा।

आपको बता दें कि कि रवि शास्त्री और विराट कोहली की जबरदस्त बॉन्डिंग रही है। कोच और कप्तान के हिट जोड़ी के रूप में उन्हें जाना जाता है। दोनों के विचारों में अच्छा सामजस्य है। रवि शास्त्री के जाने के बाद रोहित शर्मा उभर कर सामने आए हैं। रोहित शर्मा अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान है।

उनके फैंस ने पूछा रवि भाई मजे की परिभाषा क्या है? ऐसी चमचमाती तड़क-भड़क वाली तस्वीर के साझा करने के बाद उनके फैंस के रिएक्शन काफी दिलचस्प आये। किसी ने कहा कि इस बात से सभी अवगत हैं, कि विराट कोहली शाकाहारी खाना पसंद करते हैं। कई लोग उनको विगन भी मानते हैं। ऐसे में फैंस ने मजाकिया अंदाज में कहा कि रवि शास्त्री को रोहित शर्मा की पार्टी पसंद आएगी।

आपने कितने पैग मारे हैं भाई? लोगों ने रवि शास्त्री से पूछा। इस पर एक फैंस ने ही जवाब देते हुए कहा कि जरूरी नहीं कि पार्टी का मतलब हर बार खाना ही होता है। ऐसा इसलिए पूछा क्योंकि कुछ लोगों को लग रहा था कि रवि शास्त्री ने पीने के बाद ऐसे सवाल जवाब का सेशन दे रहे थे।


उसी समय ट्विटर हैंडल पर किसी ने उनसे कहा कि सर मैंने 2 घंटे लगा कर आपका यह स्केच बनाया है। इसके बारे में कुछ रिप्लाई कीजिए। उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा मिटा दे,प्लीज यार।