हार्दिक पांड्या पर मैच धांधली का आरोप फैंस ने कहा कितने में बिके

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 67 वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु गुजरात टाइटंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुआ। इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने बहुत ही धीमी पारी खेली। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर डाला लोगों ने उन पर मैच फिक्सिंग के आरोप आरोप लगाते हुए कहा कि भाई कितने में बिके।


19 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच हुए मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने अर्धशतकीय पारी खेली। हार्दिक पांड्या ने 57 गेंदों पर 62 रनों की पारी खेलते हुए खेल को आगे बढ़ाया। लेकिन उनकी रन बनाने की गति बहुत ही धीमी रही। उन्होंने बहुत सारी गेंदों को बर्बाद किया। जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। और कहा कि यह बिल्कुल भी बेहतरीन खेल नहीं था।

ऐसा प्रदर्शन करने के लिए उन्होंने इस मैच को फिक्स किया है। यही कारण है कि उन्होंने एक अच्छा खेल नहीं खेला। धीमी गति से रन बनाने के कारण हार्दिक पांड्या को अपने प्रशंसकों के गुस्से का शिकार होना पड़ा और वह लोगों की आलोचनाओं का शिकार होते जा रहे हैं।

लगातार ट्विटर पर लोग उन्हें ट्रोल किए जा रहे हैं। लोगों ने उनकी धीमी गति के कारण उनकी तुलना कछुए की चाल से करदी है। लोगों ने कहा कि कछुआ चाल चलकर हार्दिक पांड्या ने काफी गेंदों को बर्बाद कर दिया तथा कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। वाकई यह उनकी बेकार खेल रणनीति थी जो बिल्कुल भी लोगों की तारीफ के काबिल नहीं थी।